लड़का और लड़की पटाने के कुछ आसान तरीके

लड़का और लड़की पटाने के तरीके

 दोस्तों लड़की हो या कोई अच्छा दोस्त हो,  सभी के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए आप को हमेसा उसकी मद्दद करने के लिए तैयार रहना होगा,  मुसीबत के समय किसी की  मद्दद करे , उसके  दिल मे आप  के लिए खाश जगह बन जायेगी , 

1. अगर आप किसी पार्टी में उससे मिले तो पूरे आत्मविश्वास के साथ खड़े रहिए। खुद को रहस्यमयी बनाकर ही आप महिलाओं को आकर्षित कर सकते हैं। किशोरों की तरह टेंशन क्रिएट मत कीजिए।

2.  अगर कोई महिला आपसे मिले या आप से उसका इंट्रोडक्शन हो तो अपने या अपने बचपन से जुड़ी हर बात उससे शेयर करने की जरूरत नहीं है। बिना पूछे उसे अपना नाम भी मत बताइए। जब तक वह आपके बारे में जानने के लिए उत्सुकता न दिखाए कुछ भी शेयर करने से बचें।
3. महिलाओं को अच्छे हूयूमर वाले पुरुष पसंद होते हैं। अगर वह आपके हूयमर पर जोरदार ठहाके लगा रही है तो इसका मतलब है कि वह आपसे और मिलने और आपके बारे में ज्यादा जानने के लिए इंटरेस्टेड हैं।

4. एक बात याद रखिए जो चीज जितनी मुश्किल से मिलती है वह उतनी ही कीमती होती है। हर बात के लिए अपनी तरफ से पहल करने से बचिए। उसके हर फोन कॉल का जवाब मत दीजिए। मैसेज का रिप्लाई करने में वक्त लगाइए। उसे अपनी कमी का अहसास कराइए।

5. स्पेशल फील कराइएः हर लड़की चाहती है कि उसे प्रिसेंस की तरह ट्रीट किया जाए। आप उसे स्पेशल फील कराके उसका दिल जीत सकते हैं। जैसे उसके लिए रोज खरीदने से पहले उसे मैसेज करें, 'तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं'या 'काश कि तुम यहां होती'ताकि उसे लगे वह आपके ख्यालों में रहती हैं। 

6-किसी भी संबंध की शुरूआत झूठ से नहीं होनी चाहिए इसीलिए नए रिश्ते की शुरूआत झूठ से न करें

7- आपस में सामंजस्यपूर्ण संबंध बनाने के लिए दोनों एक-दूसरे की पसंद-नापंसद तलाशने की कोशिश करें. जिसमें पहले एक-दूसरे की अच्छाइयों को जानें. 

8-नए संबंधों में जरूरी हो जाता है कि आप अपने साथी की प्राथमिकताओं को जानें. वह किस चीज पर अधिक ध्यान देता है अपने कॅरियर पर, दोस्तों पर या आपसी रिश्तों पर. उसके लिए जीवन में क्या चीज अहम है.
9-यदि आपको अपने पार्टनर की कुछ खूबियां अच्छी लगती है तो उन्हें अपनाने की कोशिश करें व साथी की तारीफ करने से भी न चूकें.

10-शुरूआत में शारीरिक संबंध बनाने की न सोचें. पहले मानसिक और भावनात्मक रूप से अपने साथी से जुड़ें और उसे समझें.
 

 दोस्तों, आप अपने दोस्तों के खास दिन को कभी मत भूलना, वो दिन उनके लिए बहुत खास होते है, और वो ये  चाहते है की आप उन अच्छे दिनों को न भूले और उन्हें  wish  करे. 





Post a Comment

0 Comments