What is Fiveer & How to Earn Money by Fiverr

What is Fiveer & How to Earn Money by Fiverr

अगर आप बिना वैबसाइट ओर ब्लॉग के Online Income करना चाहते हो तो ये आर्टिक्ल आपके लिए बहुत सही है, Fiverr से आप बिना ब्लॉग के Online Income कर सकते हो फिव्वर से आप घर बैठे ऑनलाइन वर्क करके पैसे कमा सकते हो फीववर आपको Online Income करने के लिए बहुत सही प्लेटफार्म है, जहा आप घर बैठे थोड़ा सा वर्क करके अच्छी Income कर सकते है 

What is Fiveer & How to Earn Money by Fiverr

what is fiverr फिव्वर क्या है ?
Fiverr एक वैबसाइट है जिस में किसी भी प्रकार के काम को खरीदा व बेचा जाता है। सिर्फ 5$ में यानि fiverr द्वारा आप किसी भी काम को बेच व खरीद सकते हो

How to earn money by fiverr फिवीर से पैसे कैसे कमा सकते है
Fiverr से पैसे कमाने के लिए आपको किसी एक फील्ड्स मे प्रॉफेश्नल होने चाहिए जैसे Logo Desig, Photo एडिट कर सकते हो या Article लिख सकते हो या Video एडिट कर सकते हो कोई भी काम जिस में आप Expert हो बेच सकते हो,

what works on fiverr- ये कुछ एक्जाम्पल है वर्क्स की
  • मैं आपके लिंक को 10000 फेसबुक फैंस में शेयर करूँगा
  • मैं आपके लिंक को २०  फेसबुक ग्रुप में शेयर करूँगा 
  • मैं ५०० वर्ड का आर्टिकल लिख सकता हू 
  • मैं आपके कार्टून crate कर सकता हु 
  • मैं आपका विडियो एडिट कर सकता हू 
  • मैं आपके ऐड को प्रमोट कर सकता हु 
  • मैं फोटो एडिट कर सकता हू
Fiverr से पैसे कमाने के तरीके
Fiverr एक वैबसाइट है जिस में किसी भी प्रकार के काम को खरीदा व बेचा जाता है। सिर्फ 5$ में यानि fiverr द्वारा आप किसी भी काम को बेच व खरीद सकते हो जैसे की मन लो आप Logo Design कर सकते हो या फिर Photo एडिट कर सकते हो या Article लिख सकते हो या Video एडिट कर सकते हो कोई भी काम जिस में आप Expert हो बेच सकते हो, और Fiverr से ऑनलाइन अच्छा पैसा कमा सकते हो। मतलब अगर कोई काम आपको कराना है या करना है दोनों fiveer पे बड़ी आसानी से हो जायेगा

Post a Comment

2 Comments

  1. Discover how THOUSAND of individuals like YOU are making a LIVING from home and are fulfilling their dreams right NOW.
    SUBSCRIBE NOW

    ReplyDelete
  2. There's an incredible new opportunity that is gaining rapid popularity online.

    Major companies are paying regular people for simply giving their opinions!

    You can make from $5 to $75 per each survey!

    And it is available to anybody from any country!

    ReplyDelete